Breaking News

गैस सिलेडंर लीक: माचिस की तीली जलाते ही उठी आग की लपटे, 6 लोग झुलसे

शिवपुरी न्यूज

शिवपुरी। सतनवाड़ा कस्बे में बुधवार की शाम ससोई गैस लीक होने से लगी आग में एक ही परिवार के 6 लोग झुलस गए। इनमें से चाचा भतीजी 40 प्रतिशत तक झुलस गए हैं जिन्हें सतनवाड़ा से जिला अस्तपाल रैफर किया गया हैं।
सतनवाड़ा चौराहे के पास रहने वालीं बकीला बानो शुक्रवार की शाम करीब 6:30 बजे खाना बनाने की तैयारी कर रही थीं। रसोई गैस चूल्हा जलाने के लिए उन्होंने जैसे ही माचिस की तीली सुलगाई तो अचानक आग भड़क उठी। आग में साबिर पुत्र 30 साल पुत्र असगर खान और उनकी भतीजी फिजा 6 साल पुत्र रफीक खान बुरी तरह झुलस गए। बकीला बानो, हाकिम पुत्र असगर, साबरिया पुत्र असगर व जी हाकिम की मां भी मामूली रूप से न्हें झुलसी हैं।
सामुदायिक अस्पताल सतनवाड़ा में चारों का प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया गया ने जबकि गंभीर रूप से झुलसे चाचा साबिर व भतीजी फिजा खान को जिला अस्पताल रैफर किया हैं। साबिर गेट पर खड़ा था, फिजा खेल रही थी, जबकि गैस चूल्हे के पास मौजूद बकीला मामूली झुलसी हैं।
घटना के वक्त साबिर खान गेट के पास खड़ा था जबकि फिजा खान आंगन में खेल रही थी। यह दोनों ही आग में गंभीर रूप से झुलस गए। चूल्हा जलाने की कोशिश करने वाली बकीला खान मामूली रूप से झुलसी है। अनुमान है कि सिलेंडर से गैस लीक होकर गेट से होकर निकल रही थी। इसी वजह से उक्त जगह आग की लपटें ज्यादा रहीं और साबिर व फिजा चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए।

Related Articles

Back to top button
Close