Breaking News

कोरोना तेजी से बढ़ रहा है, अब 60 घंटे के लिए आप थम जाइए..

शिवपुरी ! ब्यूरो नेटवर्क इंडिया न्यूज

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच एक बार फिर लॉकडाउन हो गया है। कोरोना जिस तरह से तेजी से बढ़ रहा है तो इसका रुकना सिर्फ हमारी सावधानी पर ही निर्भर करता है। बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अब 60 घंटों के लिए शहर थमेगा। शासन के निर्देश पर जिले में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक का टोटल लॉकडाउन रखा गया है। इसमें केवल आवश्यक सेवाओं को ही अनुमति होगी। इसके अतिरिक्त किसी का भी अपने घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित होगा। इस तरह जिले में शनिवार और रविवार को दो दिन के लिए टोटल लॉकडाउन रहेगा। शुक्रवार को 6 बजे ही प्रशासन और पुलिस की टीम ने शहर में दुकानें बंद कराना शुरू कर दीं और लोगों को हिदायत दी कि जल्दी सभी लोग अपने घरों में पहुंच जाएं। शनिवार और रविवार के लॉकडाउन में दूध और सब्जियों की परेशानी नहीं आएगी। दूध की दुकानें सुबह निश्चित समय के लिए खुलेंगी और सब्जी विक्रेता कॉलोनियों में जाकर सब्जियां बेच सकेंगे। इसके अतिरिक्त अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।

आमजन को जागरूक करने और उनके सहयोग के लिए शहर में निकाली रैली

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के निर्देशन में शासकीय अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा जनजागरूकता रैली निकाली गई और इस अभियान में नागरिकों के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया गया। इसी प्रकार जन जागरूकता बनाकर सावधानी बरतने के लिए सलाह भी दी गई।

इस रैली में एसडीएम अरविंद वाजपेयी, एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह सहित अन्य जिला अधिकारी साथ थे। उक्त रैली पुलिस सहायता केन्द्र माधव चौक से प्रारंभ होकर गुरूद्वारा चौराहा, राजेश्वरी रोड़, अस्पताल चौराहा, कोर्ट रोड़, मिर्ची मार्केट, भैंरो बाबा मंदिर के सामने से होते हुए, न्यू ब्लॉक, हंस बिल्डिंग, जलमंदिर, कुम्हार मोहल्ला, बाबू क्वार्टर, घोसीपुरा, फिजिकल, विष्णुमंदिर, पुरानी शिवपुरी, झांति तिराहा, फतेहपुर, पोहरी चौराहा, बस स्टेण्ड, रेलवे स्टेशन, वायपास, पुलिस कंट्रोल रूम पर समाप्त हुई।

Related Articles

Back to top button
Close