Breaking News

बाइक से गिरा युवक, टैंकर का पहिए सिर पर चढ़ने से मौत

तीन महीने पहले ही शादी हुई थी, राजगढ़ से शिवपुरी आ रहे थे दंपती

शिवपुरी ! ब्यूरो नेटवर्क इंडिया न्यूज

तेज हॉर्न की आवाज से अनियंत्रित होकर नवदंपती बाइक से नीचे गिर गया। पीछे से आ रहे टैंकर का पहिया पति के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में पति की मौत हो गई है जबकि पत्नी घायल हो गई है। दोनों की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। होली के त्योहार पर युवक अपनी पत्नी को उसके मायके शिवपुरी ला रहा था। दोनों बाइक पर ही 222 किमी का सफर तय करते हुए कोलारस पहुंचे थे और यहां शुक्रवार की रात हादसे का शिकार हो गए।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 9 बजे फोरलेन तिराहे से नीचे उतरने के बाद कोलारस नगर में पुराने एनएच-3 पर जाट होटल के पास पीछे से आ रहे तेल के टैंकर चालक ने हॉर्न बजा दिया। हॉर्न की आवाज सुनकर आगे जा रही बाइक पर सवार नवदंपती अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए। पीछे से रफ्तार में आ रहे टैंकर ने राकेश (30) पुत्र सुरेश यादव निवासी जिला राजगढ़ को कुचल दिया। हेलमेट चकनाचूर हो गया और सिर कुचल जाने से राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी सीमा यादव घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी के बाद पहली होली मनाने पति के संग घर आ रही थी सीमा: शिवपुरी की द्वारकापुरी कॉलाेनी की रहने वाली सीमा यादव की 6 दिसंबर को राजगढ के राकेश यादव से शादी हुई थी। शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए सीमा पति के संग बाइक से ही 222 किमी का सफर करके शिवपुरी आ रही थी। मंजिल 25 किमी दूर रह गई थी, कभी कोलारस के नजदीक दोनों हादसे का शिकार हो गए और पति की जान चली गई।

Related Articles

Back to top button