Breaking News

8 नए पॉजिटिव मिले, बस स्टैंड पर लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की

जिले में बढ़ता कोरोना

शिवपुरी ! ब्यूरो नेटवर्क इंडिया न्यूज

मेडिकल कॉलेज और रेपिड एंटीजन किट की सैंपल रिपोर्ट में शुक्रवार को आठ कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता देख स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर आने जाने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग शुरू करा दी है। इसी के साथ कर्मचारियों की भी टीम गठित कर दी है, जो बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले लोगों की एंट्री करने के साथ थर्मल स्क्रीनिंग करेंगे। शहर में तीन स्थान चिह्नित किए हैं जहां टीमें मौजूद रहेंगी।

ग्वालियर बायपास पर आने वाले बस यात्रियों की एंट्री और थर्मल स्क्रीनिंग के लिए सोहन रजक, तोताराम जाटव और नीलम शर्मा की ड्यूटी लगाई है। पोहरी बस स्टैंड शिवपुरी पर संजय अष्ठाना, देवेंद्र ओझा, रचना जाटव और रेलवे स्टेशन शिवपुरी पर सुमेरा जाटव, अनवर खां, प्रियंका सिठेले की ड्यूटी लगाई है। सुपरवाइजर मनोज भार्गव व प्यारेलाल आदिवासी को बनाया है।

214 सैंपल में 8 रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली: शुक्रवार की शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 214 सैंपल टेस्ट में 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इसी के साथ शिवपुरी जिले में एक्टिव केस बढ़कर 44 हो गए हैं। 33 कोरोना मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। जिले में कोरोना मरीज बढ़कर 3989 हो गए हैं जिनमें से 3915 स्वस्थ हैं।

Related Articles

Back to top button