Breaking News

शिवपुरी में रात को करंट लगने से मां, बेटी और दामाद की करंट लगने से मौत हो गई।

करंट लगने से मां, बेटी और दामाद की करंट लगने से मौत हो गई।

शिवपुरी में रात को करंट लगने से मां, बेटी और दामाद की करंट लगने से मौत हो गई।

देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़े लुहारपुरा में गुरुवार-शुक्रवार की रात को करंट लगने से हुई दो महिलाओं सहित एक युवक की मौत होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।शुक्रवार को सुबह सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को सुपुर्दगी में लिया और पंचनामा बनाकर पीएम के भिजवाया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार देहात थाना के पीछे बड़े लुहारपुरा में रहने वाले काशीराम ओझा विद्युत विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी है। उनके घर में उनकी पत्नी कमलाबाई 55 साल, बेटी नीतू 30 साल तथा दामाद मनोज ओझा 35 साल निवासी नरसिंहगढ़ रहते थे। बताया जाता है कि दामाद अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहा था और यहीं पर कामकाज कर रहा था। गुरुवार की रात को लगभग 11.30 बजे काशीराम ऊपर के कमरे में सो रहे थे। रात को उनकी नीतू खाने के लिए कुछ काम से नीचे के कमरे में पहुंची तभी नीतू करंट की चपेट में आ गई। बेटी की आवाज सुनकर जब मां कमलाबाई और पति मनोज ओझा बचाने के लिए पहुंचे तो तीनों करंट की चपेट में आ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई

सुबह जब काशीराम की नींद खुली उन्होंने तीनों को पड़ा हुआ देखा। तीनों की लाश को देखकर वह चीखने चिल्लाने लगे। घर से आ रही आवाज को सुनकर पूर्व पार्षद राजू गुर्जर और आसपास के लोग एकित्रत हो गए। घर में एक साथ हुई तीन लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लेकर तीनों शवों को ुसुपुर्दगी में लिया और पंचनामा बनाया। पंचनामा बनाकर पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

Related Articles

Back to top button
Close