Breaking News

ट्विटर पर सियासी वॉर / शिवराज ने कहा- पापियों का विनाश तो पुण्य का काम, कमलनाथ का जवाब- खुद को धर्म प्रेमी बताने वाले ही सबसे बड़े

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कांग्रेस सरकार को गिराने का ऑडियो वायरल होने के बाद सियासी घमासान थमता नहीं दिख रहा है। मुख्यमंत्री चौहान के ट्वीट के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर पर ही जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुद को बड़ा धर्म प्रेमी बताते हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि यही लोग सबसे बड़े अधर्मी हैं और पापी हैं।

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट किया था- ‘पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है। क्यों? बोलो, सियापति रामचंद्र की जय।’ चौहान के इस ट्वीट को इंदौर की रेजीडेंसी में सांवेर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मचे सियासी घमासान से जोड़कर देखा जा रहा है।

शिवराज के ऑडियो में सिंधिया-सिलावट के साथ मिलकर सरकार गिराने की बात
कांग्रेस ने दावा किया है कि शिवराज कहते सुने जा रहे हैं कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिरनी चाहिए, ये भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया था। सिंधिया और सिलावट के बिना यह संभव नहीं था। ये ऑडियो-वीडियो मंगलवार के बताए जा रहे हैं। इसके बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा और शिवराज पर हमलावर है। कांग्रेस ने राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट तक जाने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
Close