bliya

उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम रौसडा में गत रविवार को एक विवाहिता की गला रेत कर हत्या

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु बलिया भेज दिया हैं

BENAKAB BHASTACHAR benakabbhrastachar@gmail.com

Tue, 30 Apr, 11:10

to me

बिल्थरारोड/बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम रौसडा में गत रविवार को एक विवाहिता की गला रेत कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु बलिया भेज दिया हैं। जबकि मृतका के पिता ने उसके पति व ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ भादसं. की धारा 498 ए, 304बी व 3/4डीपी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं  का बाजार गर्म है।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सम्मनपुर निवासी कन्हैया शर्मा की पुत्री नीतू ;26द्ध का विवाह उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम रौसडा निवासी दामोदर शर्मा के पुत्र रानू शर्मा से हुई थी। गांव में फैली चर्चाओं के अनुसार मृतका नीतू शर्मा का पति रानू शर्मा से आपसी तालुकात कभी अच्छे नहीं रहे। वह खराब चाल चलन के चलते वह अपने पति को पति का हक नहीं देना चाहती थी। आपसी संबंध की खराबी के कारण वह अक्सर मायके में ही रहा करती थी। उसका एक पुत्र मायके में ही रह रहा है। इस घटना से करीब 20 दिन पूर्व ही नीतू अपने मायके में करीब एक साल तक समय गुजरने के बाद अपने ससुराल रौसडा आयी थी। पत्नी की गलत हरकतों से पति रानू आजिज आ चुका था। पति रानू अपनी पत्नी नीतू को लेकर सूरत में नौकरी कर रहा था। वहां भी बराबर विवाद होता रहता था।

घटना कब हुई कोई नहीं बता पा रहा है। नीतू की सास किसी बीमार रिश्तेदार को देखने बिल्थरारोड गयी हुई थी। जब वह घर वापस हुई तो बहु को लहू लुहान हालत व मृत देख उसके होश उड़ गए। मौके पर रानू शर्मा भी नहीं मिला। फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। उभांव थाने के निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने घटना का गहराई से निरीक्षण किया और तहरीर के अनुसार घटना की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पीएम हेतु बलिया भेज दिया। परिजन आरोप को मनगढंत करार दे रहे हैं। घटना की सच्चाई क्या है उसकी जांच करने के लिए विवेचक सीओ रसड़ा केपी सिंह को बनाया गया है। घटना की असलियत जांच के बाद ही पता चल सकेगा। वैसे इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Related Articles

Back to top button
Close