Breaking Newsहोम

यूपी: गोरखपुर में SP-BSP-RLD की संयुक्त रैली, मायावती ने जमकर साधा बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना

मायावती बोलीं अपर कास्ट में भी गरीबों की हालत अच्छी नहीं दिखती. नोटबन्दी जिस तरह से लागू की गई उससे बेराजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ गया. सीमाओं की सुरक्षा नहीं है जिस कारण आतंकी हमले होते रहे हैं. इस मे दुख की बात है बीजेपी के लोग किसी न किसी तरह इसे भुनाने में लगे हैं..

गोरखपुर में सपा-बसपा-आरएलडी की गठबंधन रैली में मायावती ने जमकर बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि भयंकर गर्मी में भीड़ की जबरदस्त जोश देख कर लग रहा चुनाव में नमो नमो वालो की छुट्टी करने वाले हैं और जय भीम करने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी आजादी के बाद केंद्र और राज्य में ज्यादातर समय रही। उसे अधिकांश गलत नीतियों और कार्यप्रणाली के चलते केंद्र और राज्य से बाहर होना पड़ा। इस बार बीजेपी भी पूंजीवादी-जातिवादी नीतियों की वजह से केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी। कोई नाटकबाजी, जुमलेबाजी काम नहीं आयगी।
मायावती ने कहा कि बीजेपी ने अच्छे दिन दिखाने के असत्य प्रलोभन भरे चुनावी वादे का एक चौथाई वादा भी पूरा नहीं किया है बल्कि पूंजी सेठो को मालामाल किया है। और इन्हीं की चौकीदारी की है, किसान इस सरकार में दुखी रहे हैं। बीजेपी ने आवारा जानवरों और पशुओं से और ज्यादा किसानों को परेशान कर के रख दिया है। इनका दुःखीजनो का हर स्तर और शोषण अभी तक खत्म नहीं हुआ है। सच्चर कमेटी में कई बातें कही गयी हैं। इन पर हर स्तर पर हो रहा जुल्म चरम सीमा पर है। मायावती बोलीं अपर कास्ट में भी गरीबों की हालत अच्छी नहीं दिखती. नोटबन्दी जिस तरह से लागू की गई उससे बेराजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ गया। सीमाओं की सुरक्षा नहीं है जिस कारण आतंकी हमले होते रहे हैं. इस मे दुख की बात है बीजेपी के लोग किसी न किसी तरह इसे भुनाने में लगे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close